aadhar card print size in photoshop



हेलो नमस्कार मैं आप का भाई
शेखर कश्यप आपका 🙏🏻  स्वागत हे हमरे 
ALL PROJCET KASHAYAP
              WABSITE MAI              







  • हेलो दोस्तों क्या आप लोग फोटोशॉप 7.0 यूज करते हैं 
  • अगर आप यूज़ करते भी हो तो आप एक आधार
  •  कार्ड की सेटिंग करने में कम से कम 10 से 12 मिनट लगा देते होंगे 
  • तो आज जो मैंने वीडियो बनाई है जिसमें मैंने बताया है की आप आधार कार्ड का साइज 
  • वह फोटो साफ करना सब बताया है  आप एक क्लिक में ही आधार कार्ड का साइज A4 साइज सीट मैं उसका ऑटोमेटिक साइज बन जाएगा
  •  जो ओरिजिनल आधार कार्ड  का साइज का होगा
  •  अगर आपके पास एक आधार कार्ड है तो जो मैंने एक्शन फोटोशॉप के बनाए हैं 
  • उनको आपको फोटोशॉप में लोड करना होगा
  •  उसके बाद आपको f5 दबाते  है तो आपका एक आधार कार्ड ऑटोमेटिक
  •  A4 साइज की सीट पर बन जाएगा अगर आपको दोबारा कार्ड प्रिंट करने हेतु
  •  तो आप f6 दबाना है फिर आपके दो आधार कार्ड ऑटोमेटिक A4 साइज की सीट पर बन जाएगा।
  •  इसी तरह आपको और भी आधार कार्ड बनाने हैं तीन चार या छह आपको सिर्फ सिंपल तरीके से F7 F8 F9 जब आना होगा
  •  ऑटोमेटिक लिए जितने आधार कार्ड होंगे 
  • आपके उतने ही ऑटोमेटिक a4 साइज के सीट पर बन जाएंगे





                                                   
                                            Photoshop Action







                                         🙏🏻 *थैंक यू धन्यवाद*. 🙏🏻